banner

टूलबॉक्स की श्रेणियां क्या हैं

Feb 03, 2022

1. प्लास्टिक उपकरण बॉक्स

उच्च गुणवत्ता वाले इंजीनियरिंग प्लास्टिक, उच्च शक्ति और प्रभाव प्रतिरोधी से बना, यह आमतौर पर हार्डवेयर उपकरणों को स्टोर करने के लिए उपयोग किया जाता है। 2 वर्चुअल टूलबॉक्स कुछ कार्यों का संग्रह, विभिन्न उपकरणों को एक मॉड्यूल में इकट्ठा किया जाता है, जो उपयोग, प्रबंधन और रखरखाव के लिए सुविधाजनक है। जैसे: गेम टूलबॉक्स, क्वेरी टूलबॉक्स, आदि

2. एल्यूमीनियम मिश्र धातु टूलबॉक्स

यह मिश्र धातु तत्वों के रूप में मैग्नीशियम और सिलिकॉन के साथ एक एल्यूमीनियम मिश्र धातु है। कुल मिलाकर इसमें अच्छे यांत्रिक गुण हैं और गर्मी का इलाज और वेल्डेड किया जा सकता है। यह सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला एल्यूमीनियम मिश्र धातु है। एल्यूमीनियम मिश्र धातु टूलबॉक्स कंकाल, एबीएस, एमडीएफ (मध्यम फाइबरबोर्ड), प्लाईवुड (बहु-परत बोर्ड), आदि के रूप में एल्यूमीनियम मिश्र धातु सामग्री से बना है। बॉक्स बॉडी, इसकी उचित डिजाइन संरचना, सावधानीपूर्वक पेशेवर कारीगरी, मजबूत असर क्षमता, टिकाऊ, सुंदर उपस्थिति और अन्य विशेषताओं के कारण, पैकेजिंग और अन्य उद्योगों में अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, मुख्य रूप से विदेशी अनुप्रयोगों के लिए। विभिन्न उद्योगों का उदय, विशेष रूप से आईएसओ उद्योग द्वारा आवश्यक कारक, उत्पाद पैकेजिंग और परिवहन की अखंडता का पीछा करते हैं, और एल्यूमीनियम मिश्र धातु बक्से के आवेदन में भी वृद्धि हुई है। चेसिस का मुख्य शरीर उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोफाइल से बना है, जिसमें मजबूत संरचना, सुंदर उपस्थिति और अच्छी गर्मी अपव्यय प्रदर्शन की विशेषताएं हैं। यह औद्योगिक नियंत्रण और परिशुद्धता मशीनरी जैसे उद्योगों में उच्च अंत उपकरणों और मीटर के लिए एक आदर्श बॉक्स है।

3. कार टूलबॉक्स

कार टूलबॉक्स उन उपकरणों को संदर्भित करता है जो ब्रेकडाउन या दुर्घटना की स्थिति में इन समस्याओं से निपटने के लिए कार मालिक की सहायता करते हैं। आम तौर पर इसमें इमरजेंसी हैमर, फर्स्ट एड किट, बड़ी क्षमता वाले फायर एक्सटिंग्यूशर, फोल्डेबल रिफ्लेक्टिव वॉर्निंग साइन, व्हीकल इन्वर्टर, इलेक्ट्रिक लाइव वायर, व्हीकल फ्यूज, एयर पंप, वॉकी-टॉकी, वॉटरप्रूफ टेप, इन्सुलेटिंग टेप, टायर फ्री रिपेयर टूल, टो रस्सियां आदि शामिल हैं।

4. निकाय टूलबॉक्स

उपकरणों का एक संग्रह, विभिन्न कार्यों और भूमिकाओं के साथ विभिन्न उपकरणों को संग्रहीत करने के लिए एक बॉक्स। जैसे: चिकित्सा टूलबॉक्स, मरम्मत टूलबॉक्स, आदि।

5. टिन टूलबॉक्स

पोर्टेबल, दो दराज और टिपिंग टूलबॉक्स में विभाजित। जस्ती फॉस्फेटिंग स्टील प्लेट, मजबूत और टिकाऊ से बना है। शीर्ष कवर में एक दराज लॉक फ़ंक्शन है, और शीर्ष हैंडल को ले जाना आसान है

6. नेटवर्क टूलबॉक्स

वर्चुअल नेटवर्क के लिए डिज़ाइन किया गया विभिन्न नेटवर्क टूलबॉक्स में अलग-अलग कार्य होते हैं, जिनमें मुख्य रूप से नेटवर्क को अनुकूलित करना, नेटवर्क को बनाए रखना और नेटवर्क बनाना शामिल है। जनता के लिए नेटवर्क में बेहतर एकीकृत करना सुविधाजनक है।

7. फर्मवेयर टूलबॉक्स

फर्मवेयर टूलबॉक्स एक शक्तिशाली सिस्टम टूलबॉक्स प्रोग्राम है जिसे रूट विशेषाधिकारों की आवश्यकता होती है।


संबंधित समाचार

संबंधित उत्पादों